हार्दिक की जगह मो. शमी की 5 करोड़ की घड़ी जब्त हुई होती तो सेकुलरिज्म खतरे में आ जाता: बग्गा

Rahul Singh Author:

दुबई से लौट रहे भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या की कस्टम विभाग ने मुंबई एयरपोर्ट पर दो घड़ियाँ जब्त कर ली, इन घड़ियों की कीमत पांच करोड़ रूपये बताई जा रही है, जब्त करने का कारण यह है कि हार्दिक पांड्या घड़ियों की बिल रशीद नहीं दिखा पाए. पांड्या की घड़ी जब्त होने के बाद दिल्ली के भाजपा नेता तजिंदर बग्गा ने कहा, अगर हार्दिक पांड्या की जगह मोहम्मद शमी की घड़ी जब्त हुई होती तो हिंदुस्तान में सेकुलरिज्म खतरे में आ जाता।

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से मैच हारने के बाद विराट कोहली और रोहित शर्मा समेत भारत के बहुत सारे खिलाड़ियों की ट्रोलिंग हुई. लेकिन ये हेडलाइन नहीं बनी. बल्कि सबसे बड़ी अतंर्राष्ट्रीय हेडलाइन बनी मोहम्मद शमी की ट्रोलिंग. मोहम्मद शमी की ट्रोलिंग बिल्कुल फर्जी थी और इसे पाकिस्तान में बैठे कुछ खास लोगों ने करवाया था. ताकि भारत में मौजूद टुकड़े टुकड़े गैंग के सदस्य इस फर्जी ट्रोलिंग से एक बहुत बड़ी खबर बना दें और फिर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत को बदनाम किया जा सके. ये कहकर कि भारत में मुसलमान खिलाड़ियों की कोई इज्जत नहीं है. ठीक यही हुआ.

शायद तजिंदर बग्गा इसीलिए कह रहे हैं कि अगर मोहम्मद शमी की घडी जब्त हुई होती तो अबतक हिंदुस्तान में सेकुलरिज्म खतरे में आ जाता। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: