दुबई से लौटे हार्दिक पांड्या की विवादों में आई 5 करोड़ की घड़ी

Rahul Singh Author:

टी-20 वर्ल्ड कप खेलकर दुबई से भारत लौटने के बाद भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की पांच करोड़ की घड़ी विवादों में आ गई है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मुंबई एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग ने हार्दिक पांड्या की पांच करोड़ रूपये की कीमत वाली दो घड़ियाँ जब्त कर ली, जब्त करने का कारण यह है कि हार्दिक पांड्या घड़ियों की बिल रशीद नहीं दिखा पाए.

दुबई से भारत लौटने पर हार्दिक पंड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर रोक कर उनकी तलाशी ली गई, जिसके बाद से उनके पास से पांच करोड़ कीमत की दो घड़ियां मिलीं. जानकारी मुताबिक, जब कस्टम विभाग ने हार्दिक पांड्या से इन दोनों घड़ियों में बारे में पूछा तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और घड़ियों का बिल भी नहीं था. इसके बाद हार्दिक से कस्‍टम विभाग ने घड़ियां ले लीं. इनको अपने कब्‍जे में ले लिया है. इस मामले में विभागीय जांच भी शुरू कर दी है.

आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या टी-20 वर्ल्ड कप में पूरी तरह से फ्लॉप रहे, पूरे टूर्नामेंट में वह केवल सिर्फ  69 रन बना सके थे, शायद इसीलिए पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20ई श्रृंखला के लिए नहीं चुना गया है जो 17 नवंबर से जयपुर में शुरू होगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Life Style

Sports

Post A Comment:

0 comments: