आरजेडी ने की बेइज्जती तो भड़क उठे तेज प्रताप यादव, बोले- ऐ अँधेरे देख ले, मुँह तेरा काला हो गया

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) द्वारा 20 स्टार प्रचारकों की सूची से RJD नेता तेज प्रताप यादव, मीसा भारती और राबड़ी देवी का नाम हटाए जाने पर पार्टी के नेता तेज प्रताप यादव ने नाराज़गी जताई है, तेजप्रताप के ट्वीट से लग रहा है कि वो बेइज्जती महसूस कर रहे हैं, आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने शायराना अंदाज में ट्वीट कर कहा, ऐ अँधेरे देख ले मुँह तेरा काला हो गया. माँ ने आँखें खोल दीं घर में उजाला हो गया…मेरा नाम रहता ना रहता मां और दीदी का नाम रहना चाहिए था…इस गलती के लिए बिहार की महिलाएं कभी माफ नहीं करेगीं, दशहरा में हम मां की ही अराधना करतें हैं ना जी…

तेजप्रताप यादव काफी दिनों से अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के खिलाफ मोर्चा खोले हैं, आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अब आरेजडी से कोई नाता नहीं है। शिवानंद तिवारी का यह बयान आने के बाद राजनीतिक गलियारे में कफ्यूजन पैदा हो गया है।

मालूम हो कि बिहार में दो विधानसभा सीटों पर इसी महीने के अंत में चुनाव होना है. ऐसे में सभी पार्टियां चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है. इसी क्रम में आरजेडी ने गुरुवार को उपचुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. स्टार प्रचारकों की सूची में 20 नेताओं का नाम है. लेकिन सूची में लालू के बड़े लाल तेज प्रताप यादव जो पार्टी नेता होने के साथ ही हसनपुर से विधायक भी हैं को जगह नहीं दी गई है. राज्यसभा सांसद मीसा भारती, पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और कद्दावर नेता शिवानंद तिवारी के नाम को भी स्टार प्रचारकों की सूची से बाहर रखा गया है.