शाहरुख खान जैसे लोग खाते भारत का हैं, लेकिन मदद पाकिस्तान की करते हैं: साध्वी प्रज्ञा

अपने बेबाक बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वालीं मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग खाते भारत का हैं, लेकिन मदद पाकिस्तान की करते हैं, प्रज्ञा ठाकुर ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के ड्रग्स केस में फंसने के बाद ये बयान दिया है.

साध्वी ने कहा कि, ये वो लोग हैं, जिन्होंने सिर्फ बॉलीवुड का ग्लेमरस जीवन ही अपनाया है, लेकिन धरातल के जीवन से उनका कोई नाता नहीं होता। जिनके पास अति धन होता है और वो उसे अच्छे कार्यों में खर्च नहीं करते, तो ऐसे लोगों की संताने इस तरह के काम करती हैं।

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा जिस भारत से दुश्मन देश दहलते हैं, स्वभाविक है कि, देश में भी गैर कानूनी काम करने वाले भी भय में रहते ही होंगे। सांसद ठाकुर ने कहा कि, ये वो लोग हैं, जो कहते थे कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं। लेकिन कभी भी इन लोगों ने अगर सहायता की है, तो पाकिस्तान की की है। ये वो लोग हैं, जो खाते यहां हैं और लगाते वहां हैं। ऐसे लोगों की असलियत सामने आती जा रही है।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि, ऐसे कार्य सिर्फ वही लोग करते हैं, जिनके जीवन में कोई लक्ष्य नहीं होता। ऐसे लोग ही भटकते हैं। उन्होंने आगे ये भी कहा कि, यहां अब देशभक्तों की जगह है। वही यहां रहेंगे, वही यहां पनपेंगे।