लखीमपुर पहुंचे सिद्धू, मेजर पुनिया ने पूछा- सुपिन्दर कौर के घर कब जाओगे, जिनकी आतंकियों ने ह्त्या कर दी

हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखीमपुर में हुई हिंसा के बाद यूपी की सियासत गरमा गई हैं, विपक्ष के तमाम नेता लखीमपुर पहुँच रहे हैं, इसी क्रम में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू भी लखीमपुर पहुँच गए, सिद्धू के लखीमपुर पहुंचनें के बाद मेजर पुनिया ने पूछा है कि कश्मीर में सुपिंदर कौर के घर जाना दूर की बात अभी तक एक लफ्ज भी नहीं बोले हैं, मालूम हो कि दो दिन पहले इस्लामिक आतंकियों ने स्कुल में घुसकर सिख प्रिंसिपल सुपिंदर कौर की गोली मारकर ह्त्या कर दी थी.

सिद्धू पर निशाना साधते हुए मेजर सुरेंद्र पुनिया ( रिटायर्ड ) ने कहा, लखीमपुर पहुँच गये हो जनाब लेकिन अब तक कश्मीर में सुपिन्दर कौर के घर जाना तो दूर की बात बल्कि उनके कातिल पाक समर्थित इस्लामिक आतंकवादियों के ख़िलाफ़ एक लफ़्ज़ नहीं निकला आपके ज्ञानी श्रीमुख से, पुनिया ने आगे लिखा, कैसे निकलेगा..आपका झप्पी-पप्पी वाला यार बाजवा जो नाराज़ हो जायेगा।

दो दिन पहले कश्मीर में आतंकियों ने धर्म पूछकर हिन्दुओं और सिखों को गोली मारकर बेरहमी से ह्त्या कर दी, लखीमपुर की यात्रा करने वाले इस क्रूर घटना पर खामोश हैं, आपको बता दें कि बीते सात अक्टूबर को श्रीनगर के सफा कदल इलाके में आतंकवादियों ने स्कूल के प्रिंसिपल और एक शिक्षक की गोली मारकर हत्या कर दी, मृतकों की पहचान राजकीय बॉयज उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के प्रधानाध्यापक सुपिंदर कौर (44) और शिक्षक दीपक चंद के रूप में हुई है। दोनों अलोचीबाग के रहने वाले थे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्कूल के प्रिंसिपल के कार्यालय में 4-5 शिक्षक मीटिंग कर रहे थे। इसी दौरान आतंकवादी घुस आए, सभी का आईडी कार्ड चेक किया। जो मुस्लिम था, उसको छोड़ दिए, जो हिन्दू और सिख निकला उसे गोलियों से भून दिया।