लव-जिहाद पर आधारित फिल्म ‘The Conversion’ को रिलीज करने की अनुमति नहीं दे रहा सेंसर बोर्ड

लव जिहाद पर आधारित फिल्म ‘The Conversion’ को सेंसर बोर्ड रिलीज करने की अनुमति नहीं दे रहा है, जिससे लोगों में गुस्सा है, इस फिल्म से जुडी काजल हिन्दुस्तानी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि ‘The Conversion’ फिल्म को 8 अक्टूबर 2021 को रिलीज होना था लेकिन सेंसर बोर्ड की अनुमति न मिलने से रिलीज़ नहीं हो सकी.

काजल हिंदुस्तानी ने ट्वीट कर कहा, आपको सूचित किया जाता है कि फ़िल्म TheConversion जिसे 8 अक्टूबर को रिलीज़ करने वाले थे, अभी तक सेन्सर बोर्ड ने सर्टिफ़िकेट नहीं दिया है, डेढ़ महीने से आपकी भावनायें सेन्सर से अनुमति के लिए राह देख रही हैं, माँ दुर्गा से प्रार्थना करिए की सेन्सर आपकी विनती सुने और फ़िल्म को अनुमति प्रदान करे.

आपको बता दें कि यह फिल्म भारत में प्रेम विवाह के दौरान होने वाले धर्मातरण की दुविधा की पड़ताल करती है. इस फिल्म का ट्रेलर उस हिंदी लड़की की दास्तान दिखा रहा है जो लव जिहाद की साजिश का शिकार होती है. सोशल मीडिया पर यह ट्रेलर काफी पसंद किया जा रहा है.

फिल्म निर्देशक विनोद तिवारी ने कहा, ”द कन्वर्जन’ बबलू, देव और साक्षी के बीच एक साधारण प्रेम त्रिकोण नहीं है, बल्कि एक ऐसी फिल्म है जो भारत में प्रेम विवाह के दौरान होने वाले धर्मातरण की दुविधा की संवेदनशील रूप से पड़ताल करती है. फिल्म वंदना तिवारी द्वारा लिखित और नोस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब द्वारा प्रस्तुत की गई है.