बेटे आर्यन की वजह से शाहरुख खान को लगा बड़ा आर्थिक झटका, BYJU’S ने सभी विज्ञापनों से हटाया

बेटे आर्यन खान की वजह से फिल्म स्टार शाहरुख़ खान को बड़ा आर्थिक झटका लगा है, Educational technology company Byju’s ने शाहरुख खान के सभी विज्ञापनों को रोक दिया है। मालूम हो कि हाल ही में शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान समेत कई लोगों को एनसीबी ने समुन्द्र के अंदर क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा था, फिलहाल सभी आरोपी जेल की हवा खा रहे हैं.

आपको बता दें कि बायजू शाहरुख खान के लिए सबसे बड़े स्पॉन्सर डील में से एक है, मेगास्टार हुंडई, एलजी, दुबई टूरिज्म और रिलायंस जियो जैसी कई कंपनियों के लिए भी चेहरा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, बायजू शाहरुख़ खान को सलाना 3-4 करोड़ रुपये का भुगतान करता है। शाहरुख खान 2017 से ही इस ब्रांड के ब्रांड एंबेसडर हैं।

ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद लोग बायजूस पर सवाल उठाने लगे थे। वे पूछने लगे कि शाहरुख को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाकर कंपनी क्या संदेश देना चाहती है। लोगों ने पूछा कि क्या शाहरुख अपने बेटे को यही सिखा रहे हैं? अपने बेटे को इस हालत में देख बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान और पत्नी गौरी खान काफी परेशान हैं। दोनों अपने बेटे को जमानत दिलाने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। लेकिन सभी तक जमानत नहीं मिल सकी है.