अभी जेल में ही रहेंगे ड्रग्स पार्टी करते पकडे गए शाहरुख़ के बेटे आर्यन खान, बेल याचिका खारिज

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को अदालत से बड़ा झटका लगा है, ड्रग्स पार्टी करते हुए गिरफ्तार किये गए आर्यन की जमानत याचिका मजिस्ट्रेट अदालत ने खारिज कर दिया, यानि अभी शाहरुख़ के बेटे को जेल में ही रहना होगा। आर्यन को अगले 3-5 दिनों के लिए कोविड प्रोटोकॉल के अनुसार आर्थर रोड जेल में क्वारंटाइन सेल में रखा जाएगा। आर्यन खान की जमानत के लिए अब उनके वकील सतीश मानसिंदे सेशंस कोर्ट का रुख कर सकते हैं. आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने मजिस्ट्रेट कोर्ट को बताया कि युवाओं को अपनी आजादी वापस पाने का मौका मिलना चाहिए।

शाहरुख खान के बेटे आर्यन और अन्य आरोपियों का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, उन्हें अब आर्थर रोड जेल में स्थानांतरित किया जाएगा, जहां से आरोपी को जमानत पर सुनवाई के लिए अदालत ले जाया जाएगा। आज आर्यन खान की माँ गौरी खान का जन्मदिन भी है.

अदालत ने एक दिन पहले शाहरुख के बेटे, उनके दोस्त अरबाज ए मर्चेंट, मॉडल मुनमुन धमेचा और पांच अन्य को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में दिया था। उल्लेखनीय है कि एनसीबी ने समुन्द्र में क्रूज के अंदर छापेमारी करके इन सबको अरेस्ट किया था, एनसीबी के मुताबिक़, कई नशीले दवाएं मिली हैं जो प्रतिबंधित हैं.