IPL पर मंडराए संकट के बादल, मैच से पहले सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज खिलाड़ी को हुआ कोरोना

3 दिन पहले शुरू हुए आईपीएल पर एक बार फिर से संकट के बादल मंडराने लगे हैं, आज होनें वाले मैच से कुछ घंटों पहले एक खिलाडी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, आपको बता दें कि आज दिल्ली कैपिटल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मैच खेला जाना था, मैच से कुछ घंटों पहले सनराइजर्स हैदराबाद के दिग्गज तेज गेंदबाज टी. नटराजन कोरोना पॉजिटिव आये गए हैं.

आईपीएल के एक आधिकारिक बयान में कहा गया है कि सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाज टी नटराजन निर्धारित आरटी-पीसीआर टेस्ट में कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं, नटराजन को आइसोलेशन में भेज दिया गया है, SRH आज दुबई में दिल्ली के खिलाफ अपने आईपीएल 2021 अभियान को फिर से शुरू करने वाला है।

आज सुबह स्थानीय समयानुसार सुबह 5 बजे स्पोर्टिंग स्टॉफ और टीम का कोरोना टेस्ट किया गया, इसमें से सबका टेस्ट निगेटिव आया सिर्फ नटराजन का पॉजिटिव आया. फिलहाल आज होने वाला मैच तय समय पर खेला जाएगा। आईपीएल के पहले चरण में भी ऐसे ही हुआ था लेकिन बाद में स्थगित करना पड़ा था.

टी. नटराजन का कोरोना पॉजिटिव होना सनराइजर्स हैदराबाद के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि टी नटराजन डेथ ओवरों में बेहतरीन गेंदबाजी करते हैं, फिलहाल SRH अंक तालिका में सबसे नीचे हैं। कप्तान केन विलियमसन और टीम प्रबंधन के लिए आज रात दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ एक संतुलित टीम को खड़ा करना कठिन काम है क्योंकि ऑलराउंडर विजय शंकर भी चयन के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।