राघव चड्ढा ने सिद्धू को बताया पंजाब की राजनीति का राखी सावंत, बोले- डाँट पड़ने के बाद..?

दिल्ली के ‘आम आदमी पार्टी’ के विधायक राघव चड्ढा ने पंजाब कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू को पंजाब की राजनीति का राखी सावंत बताया है, उन्होंने कहा, लगातार अमरिंदर खिलाफ बोलनें के लिए सिद्धू को कांग्रेस आलकमान से डाँट पड़ी है, इसलिए अब वह केजरीवाल के पीछे पड़ गए हैं, दरअसल सिद्धू ने कृषि कानूनों को लेकर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा था.

पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने शुक्रवार को ट्वीट किया कि अरविंद केजरीवाल सरकार ने कृषि कानूनों के तहत प्राइवेट मंडी को नोटिफाई किया. उसके बाद अलग सेशन बुलाकर कृषि कानूनों की कॉपी फाड़ने का ड्रामा किया. केजरीवाल सिर्फ दिखावा कर रहे हैं.

सिद्धू के इस ट्वीट के बाद आप नेता और पंजाब के सह-प्रभारी राघव चड्ढा ने अपने ट्वीट में लिखा, पंजाब की राजनीति के राखी सावंत-नवजोत सिंह सिद्धू को कैप्टन के खिलाफ लगातार बोलने के लिए कांग्रेस आलाकमान से डांट मिली है। इसलिए आज वह अरविंद केजरीवाल के पीछे चले गए। कल तक इंतजार करें, क्योंकि वह कैप्टन के खिलाफ फिर से बयानबाजी शुरू करेंगे।

सिद्धू ने कहा था, “आम आदमी पार्टी ने एक दिसंबर 2020 को दिल्ली में एपीएमसी मंडी को रद्द करके प्राइवेट मंडी को स्थापित करने वाले मोदी सरकार के कानून को लागू किया, जबकि किसान दिल्ली के बॉर्डर पर आंदोलन कर रहे थे, उसके बाद सेशन बुलाकर बिल फाड़ने का ड्रामा किया, लेकिन प्राइवेट मंडियों के जिस कानून को नोटिफाई किया था क्या उसको डी-नोटिफाई किया? अगर डी-नोटिफाई किया होता तो मैं मानता, यह ड्रामा है सारा, यह मगरमच्छ के आंसू हैं।