कैप्टन ने सिद्धू को बताया पाकिस्तान परस्त, बोले- वो CM बनेगा तो पंजाब और देश के लिए विनाशकारी साबित होगा

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया, इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने कहा, जिस तरह से व्यवहार हुआ, मैं अपमानित महसूस कर रहा हूँ..कैप्टन ने कहा, मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें(कांग्रेस अध्यक्ष) जिसपर विश्वास है उसे मुख्यमंत्री बनाये। इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पर जोरदार हमला बोलते हुए उन्हें पाकिस्तान परस्त करार दिया।

इस्तीफा देने के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा, सिद्धू तो बाजवे का साथ है, इमरान खान के साथ है। रोज़ हमारे कश्मीर में जवान मारे जा रहे हैं। आपको लगता है मैं सिद्धू(नवजोत सिंह सिद्धू) के नाम को स्वीकार करूंगा। नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब मुख्यमंत्री का चेहरा बनाते हैं तो मैं इसका विरोध करूंगा क्योंकि ये राष्ट्रीय सुरक्षा का मुद्दा है.

पूर्व सीएम ने कहा, मैं जानता हूं पाकिस्तान के साथ कैसे इसका(नवजोत सिंह सिद्धू) संबंध है। पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इसका दोस्त है, जनरल बाजवा के साथ इसकी दोस्ती है, अगर ये सीएम बन जाएगा तो पंजाब और देश के लिए बहुत विनाशकारी साबित होगा। सिद्धू के कामकाज पर सवाल खड़ा करते हुए कैप्टन ने कहा, वो(नवजोत सिंह सिद्धू) मेरा मंत्री था और उसे निकालना पड़ा। 7 महीने तक अपनी फाइलें क्लियर नहीं की। क्या इस तरह का व्यक्ति जो एक विभाग नहीं संभाल सकता वो एक राज्य संभाल सकता है?