सपा ने किया कांग्रेस नेता का समर्थन, IP सिंह बोले, योगी में दम हो तो प्रमोद तिवारी को गिरफ्तार करके दिखाएं

दो-तीन दिन पहले उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में बवाल हो गया था, आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिले के सांसद संगमलाल गुप्ता समेत कई भाजपा कार्यकर्ताओं की बेरहमी से पिटाई की, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, घटनास्थल पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी भी मौजूद थे. इस मामलें में सांसद संगमलाल गुप्ता की शिकायत के बाद पुलिस ने प्रमोद तिवारी समेत कई लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी व् रामपुर ख़ास की विधायक आराधना मिश्रा मोना के खिलाफ मुकदमा दर्ज होनें के बाद समाजवादी पार्टी ने कांग्रेस नेता का खुला समर्थन किया है, सपा प्रवक्ता आईपी सिंह ने कहा है कि ‘उच्च न्यायालय से उन्हें न्याय अवश्य मिलेगा, यही नहीं आईपी सिंह ने सीएम योगी को चैलेन्ज करते हुए कहा, दम हो तो प्रमोद तिवारी को गिरफ्तार करके दिखाएं।

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आईपी सिंह ने अपने ट्वीट में लिखा, पण्डित श्री प्रमोद तिवारी जी और उनकी MLA बेटी के खिलाफ पहाड़ी ठाकुर मुख्यमंत्री ने 6 क्रिमिनल केस दर्ज कराया है जिससे जेल में डाल सकें। माननीय उच्च न्यायालय से उन्हें अवश्य न्याय मिलेगा। तानाशाह सरकार में हिम्मत है तो गिरफ्तार करके देखें। सत्यमेव जयते।

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में शनिवार को गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था। जोकि सरकारी कार्यक्रम था. इस कार्यक्रम में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी और कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा मोना मौजूद थीं। इसी बीच भाजपा के सांसद संगम लाल गुप्ता भी अपनी कई गाड़ियों के काफिले के साथ कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे। इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते स्थिति बेकाबू होने लगी और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे से भिड़ गए. कुछ ही देर में जमकर मारपीट शुरु हो गई।