राजस्थान में हैवानियत की हदें पार, 60 साल की बुजुर्ग महिला के साथ गैंगरेप के बाद बेरहमी से ह्त्या

राजस्थान में महिलाओं के साथ हो रहे अपराध थमनें का नाम नहीं ले रहा है, राज्य में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला के साथ न सिर्फ गैंगरेप हुआ बल्कि बेरहमी से ह्त्या भी कर दी गई, यह मामला जयपुर का बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, गैंगरेप के बाद बुजुर्ग महिला के सिर और चेहरे को पत्थरों से कुचल दिया गया। महिला का शव नाले में नग्न अवस्था में मिला था। घटना के बाद बुजुर्ग महिला के पति ने बस्सी थाने में अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म और हत्या का मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के मुताबिक़, बुजुर्ग महिला बस्सी के रीको इलाके में एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करती थी। शनिवार शाम छह बजे काम खत्म करने के बाद वह फैक्ट्री से घर जाने के लिए निकली। लेकिन देर रात तक वह अपने घर नहीं पहुंची। जिसके बाद महिला की तलाश शुरू की गई। उसके परिवार ने उसके साथ काम करने वाली अन्य महिलाओं से इस बारे में पूछताछ की। हालांकि उन्हें कुछ पता नहीं था।

रविवार की सुबह भी वह अपने घर नहीं पहुंची। रात 11 बजे के बाद उसका पति थाने पहुंचा और उसके लापता होने की सूचना दी। रविवार को बस्सी के जर गांव के ढाणी में कुछ लोगों को महिला का शव मिला. जंगल में बकरियों को चराने गए लोगों ने यह देखा तो गटर में जख्मी शव पर उनकी नजर पड़ी। उन्होंने तुरंत इस बारे में ज़ार गांव के सरपंच को सूचित किया। घटना की सूचना मिलते ही बस्सी के एसपी सुरेश सांखला थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंचे।

मौके पर मिले सबूतों के आधार पर पुलिस ने अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म की आशंका जताई है। पुलिस का कहना है कि महिला का अपहरण कर जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया गया होगा। फिलहाल जाँच के बाद मामला पूरी तरह से स्पष्ट हो पायेगा।