राकेश टिकैत ने मीडिया को दी खुली धमकी, बोले- अगला टारगेट तुम ही हो, साथ दो वरना आप भी गए!

भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत ने मीडिया को खुली धमकी देते हुए कहा कि साथ दो नहीं तो अगला टारगेट तुम ही लोग हो, बच नहीं पाओगे। छत्तीसगढ़ के रायपुर में मीडिया से बात करते हुए किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, अगला निशाना मीडिया हाउस होंगे। अगर आप बचाना चाहते हैं, तो हमारे साथ जुड़ें, अन्यथा आपको भी नुकसान होगा।

राकेश टिकैत ने कहा, “हम (किसानों) छत्तीसगढ़ के मुद्दों को उठाएंगे। देश में सबसे बड़ी समस्या एमएसपी की है। हम इस मुद्दे को उठाएंगे। हम इस बारे में बात करेंगे कि राज्य के किसानों को कैसे अधिक लाभ हो सकता है और उनके लिए क्या नीतियां बनाने की आवश्यकता है. संयुक्त किसान मोर्चा के एक नेता ने कहा, “तीन कृषि कानूनों को वापस लेने के अलावा, हम यह भी चाहते हैं कि केंद्र कृषि उपज के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) गारंटी सुनिश्चित करने के लिए एक कानून बनाए।

उल्लेखनीय है कि केंद्र सरकार द्वारा बनाये गए तीन नए कृषि कानूनों के खिलाफ हजारों किसान कई महीनों से दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर आंदोलन कर रहे हैं और कानून को रद्द करने की मांग कर रहे हैं, कल इन लोगों ने भारत बंद भी किया था लेकिन फ्लॉप हो गया. समय-समय से मीडिया की सुर्ख़ियों में बनें रहने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं.