क्या ईसाई हैं पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी, पत्नी के पीछे दीवार पर लटकता दिखा क्रॉस

कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफा देने के बाद कांग्रेस आलाकमान ने चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बनाया है, चन्नी के मुख्यमंत्री बनने के बाद कांग्रेस पार्टी और मीडिया का एक गिरोह उन्हें दलित बता कर प्रचारित कर रहा है, हालाँकि अब सुदर्शन न्यूज़ नई बड़ा खुलासा करते हुए दावा किया है कि पंजाब के नए मुख्यमंत्री दलित नहीं बल्कि ईसाई हैं.

सुदर्शन न्यूज़ के सम्पादक सुरेश चव्हाणके ने ट्वीट कर कहा, दलित सिख नहीं बल्कि इसाई मुख्यमंत्री दिया है पंजाब को कॉंग्रेस ने? उनकी पत्नी हमको प्रतिक्रिया दे रही हैं तो पीछे दिवार पर क्रॉस लटक रहा है! सुरेश चव्हाणके ने अपने ट्वीट में एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें दीवार पर क्रॉस का चिन्ह लटकता हुआ दिखाई दे रहा है, हालाँकि besthindiNews इसके सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, कांग्रेस ने रचा नया इतिहास – एक दलित साथी, सरदार चरनजीत चन्नी को पंजाब का मुख्यमंत्री बना हर गरीब साथी और कार्यकर्ता को किया गौरवान्वित व और ताकतवर। तारीख़ गवाह है कि आज का यह निर्णय पंजाब व देश के हर वंचित और शोषित साथी के लिए उम्मीद की नई किरण बनेगा और नए दरवाज़े खोलेगा।

आपको बता दें कि चरणजीत सिंह चन्नी के खिलाफ एक महिला आइएएस अधिकारी ने 2018 में आपत्तिजनक संदेश भेजने का आरोप लगाया था, चन्नी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी बताये जाते हैं. ये मामला राहुल गांधी के संज्ञान में भी गया था.