इस्तीफ़ा देने के बाद छलका कैप्टन का दर्द, बोले- जिस तरह से व्यवहार हुआ, मैं अपमानित महसूस कर रहा हूँ

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने आज मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया, इस्तीफा देने के बाद कैप्टन ने कहा, जिस तरह से व्यवहार हुआ, मैं अपमानित महसूस कर रहा हूँ..कैप्टन ने कहा, मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें(कांग्रेस अध्यक्ष) जिसपर विश्वास है उसे मुख्यमंत्री बनाये। कांग्रेस आलकमान के फैसले से नाराज कैप्टन अमरिंदर ने कहा, पिछले कुछ महीनों मे तीसरी बार ये हो रहा है कि विधायकों को दिल्ली में बुलाया गया। मैं समझता हूं कि अगर मेरे ऊपर कोई संदेह है, मैं सरकार चला नहीं सका, जिस तरीके से बात हुई है मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं…

इस्तीफा देने के बाद अब आपका अगला रास्ता क्या होगा, इस सवाल का जवाब देते हुए कैप्टन ने कहा, मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया है। फ्यूचर पॉलिटिक्स हमेशा एक विकल्प होती है और जब मुझे मौका मिलेगा मैं उसका इस्तेमाल करूंगा।

कैप्टन अमरिंदर के इस्तीफे के बाद माना जा रहा है कि वह कांग्रेस पार्टी से भी इस्तीफा दे सकते हैं, फिलहाल पंजाब के नए मुख्यमंत्री के नाम पर चर्चा शुरू हो गई है, सूत्रों के मुताबिक़, कांग्रेस आलाकमान सुनील जाखड़ के नाम पर चर्चा कर रहा है, जो पहले पंजाब के कांग्रेस अध्यक्ष भी रह चुके हैं.