अगर 11% यादव अखिलेश को CM बना सकते हैं तो क्या 19% मुस्लिम AIMIM को नहीं जिता सकते: ओवैसी

पहली बार उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के जंग में उतरी AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने चुनाव प्रचार तेज कर दिया है, ओवैसी हर सेकुलर दलों पर निशाना साध रहे हैं, उनके निशाने पर सबसे ज्यादा सपा प्रमुख और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव हैं, इसके अलावा ओवैसी ध्रुवीकरण भी जमकर कर रहे हैं. ओवैसी का कहना है कि अगर 11% यादव अखिलेश को CM बना सकते हैं तो क्या 19% मुस्लिम AIMIM को नहीं जिता सकते।

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, उत्तर प्रदेश में अगर 11 फीसद वाले यादव समाज, अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना सकते हैं, तो क्या 19 फीसद वाले मुस्लिम समाज AIMIM के उम्मीदवारों को कामयाब नहीं कर सकते? ययक़ीनन अबकी बार ज़रूर कामयाब करेंगे। ओवैसी ने कहा, क्या कभी अखिलेश यादव ने कहा? कि हिंदू वोट बंट गया उसी लिए मैं हार गया। तो फिर इसकी क्या मजाल, जो हमें कहे कि मुसलमानों का वोट नहीं मिलेगा तो भाजपा जीत जाएगी, क्या मुसलमान तुम्हारा क़ैदी है?

सेकुलर पार्टियों पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा, ये जो सियासी पार्टियां अपने आपको सेक्युलर कह रही हैं, असल में ये सबके सब RSS की टीम हैं। उल्लेखनीय है कि विपक्षी पार्टियाँ कथित तौर पर मुस्लिमों से कहती हैं कि अगर ओवैसी की पार्टी को वोट दोगे तो भाजपा जीत जाएगी।