कौन है नुसरत जहाँ के बच्चे का पिता, एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ 26 अगस्त को माँ बन गई थी, बेटे को जन्म देने के बाद पहली बार नुसरत जहाँ ने बयान दिया है, नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन है? नुसरत के गर्भवती होने के बाद से ही यह सवाल लगातार उठता आ रहा है। नुसरत ने इसपर अब मुंह खोला है। उन्होंने इंटरनेट मीडिया पर बांग्ला फिल्मों के मशहूर अभिनेता यश दासगुप्ता को अपने बच्चे का ‘अभिभावक’ बताया है। नुसरत ने कहा-‘ यश के अभिभावकत्व में साथ मैं बहुत अच्छा समय बिता रही हूं।

नुसरत ने कहा है कि पिता के चाहने पर ही बच्चे को देखा जा सकता है। ईशान को सबसे अच्छे से उसके पिता ही संभाल रहे हैं। नुसरत ने यह स्पष्ट नहीं किया है कि पिता से उसका इशारा किसकी तरफ है। गौरतलब है कि नुसरत-यश के रिलेशनशिप की चर्चा है हालांकि दोनों में से किसी ने अब तक इसकी पुष्टि नहीं की है। यश ही नुसरत को लेकर अस्पताल पहुंचे थे और प्रसव के बाद बच्चे को अपनी गोद में लेकर नुसरत के साथ घर लौटे थे।

नुसरत अपनी शादी टूटने की वजह से सुर्खियों में आई थीं। कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से हुई उनकी शादी तब विवादों में आ गई थी, जब उन्होंने अपनी शादी को अमान्य करार दे दिया था। नुसरत के पति निखिल जैन ने कहा था कि मेरा बच्चा नहीं है.