हो गया खुलासा, आखिर पता चल ही गया कि कौन है नुसरत जहाँ के बच्चे का पिता?

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ 26 अगस्त को माँ बन गई थी, नुसरत जहां के बच्चे का पिता कौन है? नुसरत के गर्भवती होने के बाद से ही यह सवाल लगातार उठता आ रहा है। क्योंकि नुसरत के गर्भवती होनें की खबर जब मीडिया में आई थी तब उनके पति निखिल जैन ने कहा था कि ‘मुझे इसके बारें में जानकारी नहीं है, मैं बच्चे का पिता नहीं हूँ, इसके बाद नुसरत जहाँ ने तुर्की में शादी को अवैध बताते हुए निखिल जैन को तलाक दे दिया था.

कोलकाता नगर निगम के दस्तावेज के अनुसार नुसरत जहां के बच्चे का नाम यिशान जे दासगुप्ता रखा गया है। जबकि देबाशीष दासगुप्ता जन्म प्रमाण पत्र में बच्चे के पिता के रूप में उल्लेख किया गया है। देबाशीष दासगुप्ता भाजपा नेता यश दासगुप्ता का औपचारिक नाम है..

कई मीडिया रिपोर्ट्स में काफी समय से दावा किया जा रहा है कि पति निखिल जैन से मनमुटाव के बाद नुसरत बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं. 35 वर्षीय यश दासगुप्ता, नुसरत के साथ अस्पताल जाते रहे हैं. पिछले हफ्ते नुसरत और यश कोलकाता नगर निगम गए थे.

इससे पहले नुसरत जहां ने बच्चे का पिता कौन है के सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया था। जब एक्ट्रेस से पिता के नाम के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, ‘इससे अस्पष्ट सवाल पूछकर व्यक्ति के चरित्र पर काला धब्बा लगाना बहुत आसान है कि उसके पिता कौन हैं.