रेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाला रॉड, मुंबई पुलिस कमिश्नर बोले- हर जगह नहीं हो सकती पुलिस

मुंबई में एक महिला के साथ दिल्ली की निर्भया जैसी दरिंदगी हुई थी, इस महिला की अस्पताल में मौत हो गई है, दरिंदों ने रेप के बाद 32 वर्षीय महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी, महिला के साथ हुए जघन्यतम अपराध के बाद मुंबई के पुलिस कमिश्नर का संवेदनशील बयान आया है, उन्होंने कहा कि ‘हर जगह नहीं पुलिस नहीं हो सकती।

मुंबई के साकी नाका इलाके में जघन्यतम अपराध का शिकार हुई 32 वर्षीय महिला की शनिवार को मौत हो गई, इस घटना को लेकर विवादित बयान देते हुए मुंबई के पुलिस कमिश्नर हेमंत नगराले ने कहा, पुलिस हर क्राइम सीन में नहीं रह सकती. उन्होंने कहा कि घटना के 10 मिनट के भीतर पुलिस पहुंच गई।

पुलिस आयुक्त हेमंत नागराले ने बताया कि घटना की जांच के लिए ‘स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम’ तैयार की गई है. अगले एक महीने में मामले की जांच पूरी कर ली जाएगी। घटना शुक्रवार तड़के की है। घटना के चंद घंटे बाद गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ दर्ज मामले में हत्या की धारा भी जोड़ दी गई है.

इस घटना के बाद महाराष्ट्र के मुख्य विपक्षी दल भाजपा ने दोषियों को फांसी की सजा की मांग की और सवाल किया कि क्या महाराष्ट्र में महिलाएं सुरक्षित हैं? पुलिस के मुताबिक आरोपी मोहन चौहान (45) ड्राइवर का काम करता है और उसी इलाके में फुटपाथ पर रहता है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि पीड़िता के साथ बलात्कार करने के बाद, आरोपी ने पीड़िता के प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड से हमला किया।