हम कश्मीर में धारा 370 लागू करके रहेंगे, दुनिया में कोई चीज़ नामुमकिन नहीं है: महबूबा मुफ़्ती

जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ़्ती ने एक बार फिर धारा 370 का राग अलापा है, महबूबा ने कहा, हम धारा 370 वापस करके रहेंगे, दुनिया में कोई भी चीज नामुमकिन नहीं, जम्मू कश्मीर के राजौरी में महबूबा मुफ़्ती ने कहा, धारा 370 और 35 ए नाजायज तरीके से हटाया गया है. पीडीपी मुखिया महबूबा ने कहा, 370 और 35A कानूनी तरीके से नहीं गया। जायज तरीके से नहीं गया बल्कि नाजायज तरीके से गया। डाकू जो चीज लूटकर ले जाता है वो उसकी नहीं होती, उसे वापस लाना होता है। दुनिया में कोई चीज़ नामुमकिन नहीं है.

केंद्र सरकार पर लोगों को नौकरी से निकाले जानें का आरोप लगाते हुए महबूबा मुफ़्ती ने कहा, सरकार नौकरी देने की बजाय लोगों को नौकरी से निकाल रही है। यहां बहुत ज़्यादा बेरोज़गारी है। सड़कों की हालत खराब है, रिश्वतखोरी ज़्यादा है, भ्रष्टाचार है। बिजली, पानी सहित हर चीज़ की दिक्कत है। पेंशन में हेराफेरी होती है। पहले 10% भ्रष्टाचार था वो आज 50% हो गया है.

उल्लेखनीय है कि 5 अगस्त 2019 को मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लेते हुए जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटा दिया था तथा जम्मू कश्मीर और लद्दाख को केंद्र शासित प्रदेश बना दिया था, मोदी सरकार के इस फैसले के बाद महबूबा-अब्दुल्ला बिलबिलाये हुए हैं.