अलीगढ: 12 साल के बच्चे के साथ मौलवी ने मस्जिद में किया कुकर्म, कुरान शरीफ पढ़ने जाता था छात्र

image Credit - News-18

उत्तर प्रदेश के अलीगढ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहाँ मस्जिद में एक मौलवी ने नाबालिग बच्चे से कुकर्म किया, छात्र मस्जिद में क़ुरान की तालीम लेने जाता था, न्यूज़-18 के मुताबिक़, रोरावर इलाके की मस्जिद में एक मौलवी पर बच्चे से कुकर्म करने का आरोप लगा है. मौलवी की ज्यादती का शिकार बच्चा डरा-सहमा है.

बताया जाता है कि यह बच्चा मस्जिद में कुरान शरीफ पढ़ने गया था. वहीं मौलवी ने उसका यौन शोषण किया. इस वारदात से डरे सहमे बच्चे ने अपने परिजनों से आपबीती रोते हुए सुनाई. मौलवी की हरकतों का पता चलते ही बच्चे के परिजन उसे लेकर रोरावर थाना पहुंचे. रोरावर थाने में उन्होंने मौलवी के खिलाफ लिखित तहरीर देते हुए कार्रवाई करने की मांग की है.

इस मामले को लेकर अलीगढ़ के सीओ राघवेंद्र सिंह ने जानकारी दी है कि फिलहाल मामले की जाँच की जा रही है। इस वारदात के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है.

फिलहाल पुलिस ने आरोपित मौलवी को गिरफ्तार कर के जेल भेज दिया गया है। ये घटना गुरुवार (23 सितंबर, 2021) की है। पुलिस ने मौलवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया गया है।