कपिल सिब्बल के घर बाहर प्रदर्शन करने वाले कॉंग्रेसियों को मनीष तिवारी ने बताया उपद्रवी

कांग्रेस पार्टी में मची आंतरिक कलह अब लगातार उग्र रूप अख्तियार कर रही है, इसी कड़ी में कल यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने पार्टी के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया, सिब्बल का कसूर यह था कि उन्होंने बुधवार को गांधी-वाड्रा के नेतृत्व वाली पार्टी पर तीखा हमला किया। कांग्रेसियों के प्रदर्शन से गुस्साए कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने उन्हें उपद्रवी करार दिया है.

पंजाब से कांग्रेस सांसद मनीष तिवारी ने ट्वीट कर कहा, ‘ जो लोग पिछली रात नेतृत्व के प्रदर्शन को डिफेंड कर रहे थे…उसके बाद कपिल सिब्बल के घर के बाहर क्या हुआ…उन लोगों ने गाड़ी को नुकसान पहुंचाया। गाड़ी के ऊपर खड़े हो गये। घर के अंदर और बाहर टमाटर फेंके गये। अगर यह उपद्रव नहीं तो फिर क्या है?

कांग्रेस अध्यक्ष पर सिब्बल की टिप्पणी के बाद, युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नई दिल्ली में उनके आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। यूथ कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों ने ‘कपिल सिब्बल होश में आओ’ (कपिल सिब्बल होश में आओ) के नारे लगाए, और लाल गुलाब के साथ ‘गेट वेल सून कपिल सिब्बल’ की तख्तियां भी लिए हुए थे।

मीडिया से बात करते हुए यूथ कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने कहा, ”कपिल सिब्बल को अपने बयानों पर नियंत्रण रखना चाहिए. जिस पार्टी ने आज उन्हें ‘कपिल सिब्बल’ बनाया है. वह कांग्रेस पार्टी की कब्र खोद रहे हैं.