भवानीपुर उपचुनाव: ममता ने मस्जिद से शुरू किया चुनाव प्रचार, BJP प्रत्याशी प्रियंका ने मंदिर से किया श्रीगणेश

बंगाल की भवानीपुर सीट पर हो रही उपचुनाव का बिगुल बज चुका है, एक तरफ टीएमसी की ओर से ममता बनर्जी हैं तो दूसरी ओर भाजपा की ओर से प्रियंका टेबरीवाल चुनावी मैदान में है, दोनों ने नामांकन दाखिल करके चुनाव प्रचार की शुरुवात कर दी है, भाजपा प्रत्याशी ने मंदिर से चुनावी प्रचार का श्रीगणेश किया तो वहीँ टीएमसी प्रत्याशी ममता बनर्जी ने मस्जिद से चुनाव प्रचार की शुरुवात की.

शनिवार को भाजपा उम्मीदवार प्रियंका टिबरीवाल ने कोलकाता के कालीघाट मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना की. कालीघाट मंदिर में पूजा अर्चना के बाद प्रियंका ने चुनाव बाद हुई हिंसा को लेकर ममता बनर्जी पर तंज कसा था.

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री व भवानीपुर विधानसभा सीट से टीएमसी प्रत्याशी ममता बनर्जी सोमवार को अचानक क्षेत्र की सोला आना मस्जिद पहुंच गईं. यहां उन्होंने क्षेत्र के लोगों से मुलाकात की. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मस्जिद पहुंच गए और उनसे चर्चा के बाद तस्वीरें ली गईं.

जिस तरह सुवेंदु अधिकारी ने विधानसभा चुनावों में नंदीग्राम सीट से मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को हराया था, उसे देखते हुए भबानीपुर विधानसभा सीट पर देश भर की नजरें टिकी हुई हैं. अगर ममता बनर्जी यह चुनाव हारती हैं तो उनको मुख्यमंत्री पद छोड़ना पडेगा।