महिला के ब्रा में छिपकर छिपकली ने की 4000 मील की यात्रा, ज़िंदा देख महिला के उड़े होश

महिला के ब्रा में छिपकर छिपकली ने लगभग 4,000 मील की यात्रा कर ली, इसके बावजूद छिपकली को ज़िंदा देखकर महिला हैरान रह गई, 47 वर्षीय ब्रिटिश महिला, लिसा रसेल, बारबाडोस से 4,000 मील की उड़ान के बाद अपनी ब्रा में छिपी छिपकली को देखकर हैरान रह गई। दक्षिण यॉर्कशायर के रॉदरहैम के पास अपने घर लौटने के बाद महिला ने जब अपना सूटकेस खोला और सामान का निरीक्षण किया तो छिपकली देखकर हैरान रह गई.

लिसा ने कहा, ‘मुझे लगा कि यह मर चुकी है और फिर जब यह अचानक हिली तो मैं चिल्लाने लगी। उन्होंने कहा, ‘नन्ही छिपकली भाग्यशाली थी क्योंकि मेरे सूटकेस के ऊपर ब्रा में थी। वहां इतनी गर्मी थी कि मैंने इसे पहनने की जहमत नहीं उठाई।

लिसा ने कहा, “मैं चकित थी, न केवल यह यात्रा के दौरान भी बच गयी बल्कि इतने सामानों के बीच कुचली नहीं गई. महिला ने कहा, हमने सोमवार को घर के लिए उड़ान भरी लेकिन मैंने एक रात पहले सूटकेस पैक किया था और मंगलवार दोपहर को उसे अनपैक किया. महिला ने स्पष्ट किया कि जिस इनर वियर में छिपकली मौजूद थी उसे उसने पहना नहीं था.

लिसा ने कहा, “ऐसा लग रहा था कि छिपकली को यह ब्रा पसंद है क्योंकि यह उस पर टिकी हुई है. मैंने ब्रा को एक प्लास्टिक सैंडविच बॉक्स में रखा, जिस पर छिपकली अभी भी मौजूद है.