IPL 2021: प्लेऑफ से बाहर हुई ये टीम, प्रीती जिंटा वाली पंजाब किंग्स की भी राह मुश्किल

कल दिल्ली कैपिटल्स ( DC ) और सनराइजर्स हैदराबाद ( SRH ) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) का 33 वां मैच खेला गया, इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने हैदराबाद को आठ विकेटों से हरा दिया। यह मैच हारते ही सनराइजर्स की आगे की उम्मीदें खत्म हो गई यानि प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई, इस मैच में मैन ऑफ़ द मैच दिल्ली कैपिटल्स के एनरिक नोर्त्जे को चुना गया.

आईपीएल- 2021 के 14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद का खराब प्रदर्शन लगातार जारी है, सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने अब तक आईपीएल के 14 में से 8 मुकाबले खेले हैं. इनमें से सनराइजर्स हैदराबाद को 7 में हार मिली है जबकि सिर्फ एक मैच में ही टीम के हिस्से जीत आई है. प्लेऑफ में आसानी से जगह बनाने के लिए एक टीम को कम से कम 8 मुकाबले जीतने की जरूरत होती है. सनराइजर्स अगर अपने बाकी बचे सभी मुकाबले जीत भी लेती है तो भी उसके लिए प्लेऑफ में जाना मुमकिन दिखाई नहीं देता।

 

सनराइजर्स हैदराबाद के अलावा पंजाब किंग्स की टीम भी प्लेऑफ की रेस से बाहर होती दिख रही है. पंजाब किंग्स को 9 में से सिर्फ तीन मैचों में जीत मिली है. प्लेऑफ में पहुंचने के लिए पंजाब किंग्स को अपने बाकी बचे पांचों मुकाबले हर हाल में जीतने होंगे।