‘कपिल शर्मा शो’ के खिलाफ दर्ज हुई FIR, महंगा पड़ा ये सीन दिखाना

‘द कपिल शर्मा’ शो के निर्माता मुश्किलों में फंस गए हैं, शो के खिलाफ मध्य प्रदेश के शिवपुरी में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। सोनी टीवी के शो के एक एपिसोड के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी, जहां कलाकारों को कोर्ट रूम सीन करते हुए स्टेज पर शराब पीते हुए दिखाया गया था। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि कलाकारों ने अदालत का अपमान किया है।

इण्डिया टुडे के मुताबिक़, शिवपुरी के एक वकील ने सीजेएम कोर्ट में प्राथमिकी दर्ज कराई है. इस मामले की सुनवाई 1 अक्टूबर को होगी. वकील ने कहा, ”सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला द कपिल शर्मा शो बेहद घटिया है. वे महिलाओं पर भद्दे कमेंट भी करते हैं। एक एपिसोड में, मंच पर एक अदालत स्थापित की गई थी और अभिनेताओं को सार्वजनिक रूप से शराब पीते देखा गया था। यह कोर्ट की अवमानना है। मामला 19 जनवरी, 2020 को प्रसारित एक एपिसोड के संदर्भ में था, और 24 अप्रैल, 2021 को इसका दोबारा प्रसारण किया गया था।

द कपिल शर्मा शो को कॉमेडियन कपिल शर्मा होस्ट कर रहे हैं। शो में कपिल के अलावा सुमोना चक्रवर्ती, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, सुदेश लहरी और अर्चना सिंह भी हैं। करीब सात महीने तक ऑफ-एयर रहने के बाद इस शो ने 21 अगस्त को टीवी स्क्रीन पर वापसी की।