रोहिणी कोर्ट गोलीकांड: वकीलों के ड्रेस में आये थे हमलावर, कोर्टरूम में करने लगे फायरिंग, जज भी थे मौजूद

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में आज दोपहर अचानक फायरिंग हो गई, जिसमें मोस्टवांटेड गैंगस्टर जितेंद्र उर्फ़ गोगी समेत चार लोगों की मौत हो गई, जेल में बंद गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की आज पेशी के दो हमलावरों ने उसकी गोली मारकर ह्त्या कर दी, जवाबी कार्यवाही में दिल्ली पुलिस के जवानों ने दोनों हमलावरों को मार गिराया। जितेंद्र गोगी पर हमला करने वाले दोनों हमलावर वकील की वर्दी में आये थे.

रोहिणी के कोर्ट नंबर 207 (ASJ गगनदीप सिंह) के कोर्ट रूम में फायरिंग हुई, घटनास्थल का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें फायरिंग की आवाज सुनी जा सकती है.

समाचार एजेंसी एएनआई से बात करते हुए वकील ललित कुमार ने बताया कि ‘हमलावर वकील की ड्रेस में आए थे। उन्होंने गोगी को लगातार 3 गोलियां मारीं। गोगी की सुरक्षा में जो दिल्ली पुलिस के लोग थे उन्होंने 25-30 गोलियां चलाई हैं। जिसमें अपराधियों की मौत घटनास्थल पर हो गई। गोगी की अस्पताल में मौत हो गई.

वकील ललित कुमार ने कहा, घटना गोगी की सुनवाई के दौरान हुई। जज, स्टॉफ और वकील भी मौजूद थे। सुनने में आया है कि हमारी एक इंटर्न के पैर में भी गोली लगी है। घटना आज लगभग 1-1.5 बजे की है। सुबह ठीक से चेकिंग नहीं हो पाती है। बहुत बड़ी लापरवाही है.

रोहिणी के डीसीपी प्रणव तायल ने कहा, “वकील की वर्दी में दो हमलावरों ने अदालत में गोगी पर गोलियां चलाईं, जिसके बाद पुलिस ने भी गोलियां चला दीं।” दिल्ली पुलिस आयुक्त राकेश अस्थाना ने कहा कि टिल्लू गैंग के हत्यारों को ढ़ेर कर दिया गया।