प्रतापगढ़ में हुआ बवाल, कांग्रेसियों ने सांसद संगमलाल गुप्ता समेत भाजपा कार्यकर्ताओं को पीटा

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में आज भारी बवाल हो गया है, आरोप है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जिले के सांसद संगमलाल गुप्ता समेत कई भाजपा कार्यकर्ताओं की बेरहमी से पिटाई की, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, घटनास्थल पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी भी मौजूद थे. प्रतापगढ़ के भाजपा सांसद संगम लाल गुप्ता की पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वायरल हो रहे वीडियो में संगम लाल के वाहन में कुछ लोग तोड़फोड़ कर रहे हैं। संगम लाल गुप्ता का कहना है कि कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी और कुछ कांग्रेस समर्थकों ने उनपर हमला किया।

प्रतापगढ़ के सांगीपुर ब्लॉक में शनिवार को  गरीब कल्याण मेले का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम में पूर्व सांसद प्रमोद तिवारी और उनकी बेटी और कांग्रेस की विधायक आराधना मिश्रा मोना मौजूद थीं। इसी बीच भाजपा के सांसद संगम लाल गुप्ता भी अपनी कई गाड़ियों के काफिले के साथ मौके पर पहुंच गए। इसके बाद दोनों नेताओं के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। देखते ही देखते स्थिति बेकाबू होने लगी और दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता एक दूसरे से उलझ गए।

कुछ ही देर में जमकर मारपीट शुरु हो गई। कांग्रेसियों की संख्या अधिक होने के कारण भाजपाइयों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सांसद संगमलाल गुप्ता को सुरक्षाकर्मीं बचाकर ले जाते हुए दिखे।