14000 फॉलोवर वाले को मुख्यमंत्री बनाकर मोदी ने गुजरात की जनता के मुँह पर तमाचा मारा है: कांग्रेस

विजय रुपाणी के इस्तीफे के बाद भूपेंद्र भाई पटेल को गुजरात का नया मुख्यमंत्री बनाया गया है, गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने कल राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मुलाकात की और गुजरात के मुख्यमंत्री पद से अपना इस्तीफा सौंप दिया था, भूपेंद्र भाई पटेल के मुख्यमंत्री बनने के बाद कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा है कि 14000 ट्विटर फॉलोवर वाले भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री बनाकर मोदी ने गुजरात की जनता के मुँह पर करारा तमाचा मारा है. कांग्रेस के मुताबिक, जिसके सोशल मीडिया पर ज्यादा फालोवर न हों वो मुख्यमंत्री पद का हकदार नहीं है.

मध्यप्रदेश कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, पूरे देश में 14000 लोगों की पसंद भूपेन्द्र पटेल गुजरात के नये मुख्यमंत्री होंगे। ये नरेंद्र मोदी की तरफ़ से गुजरात की जनता के मुँह पर करारा तमाचा है।

आपको बता दें कि 2017 गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी को 1 लाख 17 हजार वोटों से हराकर पहली बार विधायक बनें भूपेंद्र भाई पटेल के ट्विटर पर 14 हजार फॉलोवर थे, लेकिन अब वो मुख्यमंत्री बन गए हैं, उनके फालोवरों की संख्या भी तीव्र गति से बढ़ रही रही है, ट्विटर पर अब भूपेंद्र पटेल के लगभग 50 हजार फॉलोवर हो चुके हैं.