कांग्रेस नेता और पूर्व विदेश मंत्री ने चुन-चुनकर बोला गांधी परिवार पर हमला, कैप्टन का समर्थन किया

कांग्रेस पार्टी के अंदर मची आंतरिक कलह अब रफ़्तार पकड़ रही है, पार्टी के नेता एक दूसरे पर ही हमला कर रहे हैं, कपिल सिब्बल के बाद अब वरिष्ठ कांग्रेस नेता व् पूर्व विदेश मंत्री नटवर सिंह ने कांग्रेस पर हमला बोला है. पूर्व विदेश मंत्री ने कहा कि कांग्रेस में फिलहाल कुछ भी सही नहीं है। इसके लिए तीन लोग जिम्मेदार हैं, जिनमें से एक राहुल गांधी हैं।

नटवर सिंह ने कहा कि भले ही राहुल गांधी के पास कोई पद नहीं है, लेकिन वे सभी मामलों में फैसले लेते हैं। अब न तो कभी वर्किंग कमिटी की मीटिंग होती है और न कभी राष्ट्रीय कार्यकारिणी बुलाई जाती है। नटवर सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने का फैसला लिया है, जिनका 52 साल का लंबा अनुभव रहा है।

नटवर सिंह ने कांग्रेस लीडरशिप पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने कैप्टन की जगह उस सिद्धू को जिम्मेदारी दे दी, जो कभी भी कुछ भी फैसला ले सकते हैं। नटवर सिंह ने गांधी फैमिली पर सीधा हमला बोलते हुए कहा कि ऐसा तो कभी हुआ ही नहीं है, जो आज कांग्रेस की हालत है। यह पहला मौका है, जब किसी सीनियर नेता ने इस तरह से राहुल गांधी का नाम लेकर निशाना साधा है।