हिंदुस्तान को बर्बाद करने के लिए एक ही कांग्रेस काफी था, वायरल हुआ कन्हैया कुमार का वीडियो

JNU में देशविरोधी नारे लगानें के आरोपी कन्हैया कुमार कल कांग्रेस में शामिल हो गए, पार्टी में शामिल होनें के बाद उन्होनें कांग्रेस की शान में जमकर कसीदे पढ़े, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रहे हैं हिंदुस्तान को बर्बाद करने के लिए एक ही कांग्रेस काफी है. कन्हैया कुमार पहले सीपीआई में थे, लेकिन वहां सफलता नहीं मिली तो आप कांग्रेस में चले आये हैं.

वायरल वीडियो में कन्हैया कुमार कहते हैं, ‘NSUI के कैंडिडेट आते हैं और कहते हैं बर्बाद गुलिस्तां करने को, सही कहा साथी, बर्बाद हिंदोस्ताँ करने को एक ही कांग्रेस काफी था। अब यही कन्हैया कुमार कह रहे हैं कि अगर कांग्रेस नहीं बचा तो देश नहीं बचेगा।

कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद कन्हैया कुमार ने कहा, इस देश के लाखों-करोड़ों नौजवानों को ये लगने लगा है कि अगर कांग्रेस नहीं बची तो देश नहीं बचेगा। हम कांग्रेस पार्टी में इसलिए शामिल हुए हैं क्योंकि कांग्रेस गांधी की विरासत को लेकर आगे चलेगी।

देशद्रोह के आरोपी ने कहा, मैं कांग्रेस में इसलिए शामिल हो रहा हूं क्योंकि मुझे ये महसूस होता है कि देश में कुछ लोग सिर्फ लोग नहीं हैं, वो एक सोच हैं। वो देश की सत्ता पर न सिर्फ काबिज़ हुए हैं, देश की चिंतन परंपरा, संस्कृति, मूल्य, इतिहास, वर्तमान, भविष्य खराब करने की कोशिश कर रहे हैं.