CM योगी बोले- निर्दोष लोगों की सम्पत्ति पर अवैध कब्जा करने वालों का एक ही उपचार है- बुलडोजर

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी पुलिस जिला प्रशासन के साथ मिलकर अपराधियों, भूमाफियाओं व् अन्य जाहिल तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रही है, अपराधियों द्वारा बनाई गई अवैध सम्पत्ति पर लगातार योगी सरकार बुल्डोजर चलवा रही है, सीएम योगी ने आज फिर जोर देकर कहा कि सरकारी और निर्दोष लोगों की सम्पत्ति पर अवैध कब्जा कर बुल्डोजर चलेगा, सीएम योगी ने अपने ट्वीट में लिखा, निर्दोष लोगों की संपत्ति व सरकारी संपत्ति पर अवैध कब्जा करने वालों का एक ही उपचार है – बुलडोजर।

उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सपा सरकार पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, पिछली सरकार में पूर्वी उत्तर प्रदेश के लोग बाढ़ में डूबे रहते थे, बच्चे व नागरिक इंसेफेलाइटिस और डेंगू की चपेट में आकर तड़पते थे। उस समय, जिम्मेदार लोग सैफई में फिल्मी हस्तियों के नृत्य का आनंद लेने में व्यस्त रहते थे।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, वर्ष 2017 के पहले फैली अराजकता व भ्रष्टाचार को हटाने के लिए आपने भाजपा को अपना समर्थन दिया और हमने प्रदेशवासियों को सुरक्षा का वातावरण दिया। लेकिन यूपी सरकार ने यह करके किसी पर उपकार नहीं किया, यह हमारा कर्तव्य था।

आपको बता दें कि मुख़्तार अंसारी, अतीक अहमद समेत यूपी के कई अपराधियों की करोड़ों की सम्पत्ति पर बुल्डोजर चल चुका है, हाल ही में सीएम योगी ने गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में जनता से पूछा कि ‘सरकार को अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलाना चाहिए कि नहीं? जनता ने इसका जवाब हां में दिया. अर्थात अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलना ही चाहिए, सीएम ने साफ इशारा किया है कि सरकार के तेवर अपराधियों के खिलाफ नर्म नहीं होंगे।