डरपोक निकला बाबुल सुप्रियो, ममता के डर से थामा TMC का दामन

भाजपा नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो आज बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस ( टीएमसी ) में शामिल हो गए, टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक और सांसद डेरेक के की उपस्थिति में बाबुल ने टीएमसी का दामन थामा। बाबुल सुप्रियो ने इसी साल 31 जुलाई को राजनीति से संन्यास लेने का ऐलान किया था.

बाबुल सुप्रियो ने बाकायदा फेसबुक पोस्ट करके कहा था कि ‘मैं किसी राजनीतिक दल में नहीं जा रहा हूं। टीएमसी, कांग्रेस, सीपीआई (एम) ने मुझे किसी ने नहीं बुलाया है, मैं कहीं नहीं जा रहा हूं … सामाजिक कार्य करने के लिए राजनीति में होने की आवश्यकता नहीं है..हालाँकि बाबुल अपनी बात पर अटल नहीं रहे और टीएमसी में शामिल हो गए.

बाबुल सुप्रियो द्वारा टीएमसी का दामन थामें जानें के बाद लोगों का कहना है कि मंमता बनर्जी के खौफ से बाबुल सुप्रियो ने बीजेपी छोड़ी, जैसे मुकुल रॉय ने छोड़ा था, आपको बता दें कि बाबुल सुप्रियो जब भाजपा में थे तो कई बार उनपर हमला हुआ था. हमलें का आरोप उन्होंने खुद टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लगाया था.

दो बार के सांसद बाबुल सुप्रियो उन 12 मंत्रियों में शामिल थे, जिन्हें 7 जुलाई को एक फेरबदल के तहत प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल से हटा दिया गया था। टीएमसी में शामिल होनें के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा. मुझे काम करना है, काम करने का मौका मुझे यहां मिला। दीदी(ममता बनर्जी) और अभिषेक ने मुझे ये मौका दिया है, इतना अच्छा मौका मुझे मिला है। पूरे दिल से मैंने राजनीति छोड़ी थी और पूरे दिल से ही मैं इस मौके को स्वीकार कर रहा हूं: TMC में शामिल होने के बाद बाबुल सुप्रियो ने कहा, मुझे काम करना है, काम करने का मौका मुझे यहां मिला। दीदी(ममता बनर्जी) और अभिषेक ने मुझे ये मौका दिया है, इतना अच्छा मौका मुझे मिला है। पूरे दिल से मैंने राजनीति छोड़ी थी और पूरे दिल से ही मैं इस मौके को स्वीकार कर रहा हूं..