असम: मृत व्यक्ति के सीने पर कूद कूदकर लात-घूंसे मारने वाला नरपिशाच फोटोग्राफर गिरफ्तार

असम में दरांग जिले के ढ़ोलपुर में गुरुवार को अतिक्रमण हटानें के दौरान भारी बवाल हो गया, पुलिस और स्थानीय लोगों के बीच हुई हिंसक झड़प में दो लोगों की मृत्यु हो गई जबकि 12 पुलिसकर्मियों के भी घायल होनें की सूचना है, इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक दरिंदा फोटोग्राफर एक मृत व्यक्ति के साथ क्रूरता करता नजर आ रहा है. अब इस दरिंदे फोटोग्राफर को असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.
फोटग्राफर की पहचान बिजॉय शंकर बनिया के रूप में हुई है.

वायरल वीडियो में फोटग्राफर बिजॉय शंकर बनिया कूद-कूदकर मृत व्यक्ति को मारता हुआ दिखाई दे रहा है, वीडियो वायरल होनें के बाद इस क्रूर फोटोग्राफर की जमकर निंदा हो रही है, इस घटना की जांच की जिम्मेदारी सीआईडी को दे दी गई है.

असम सरकार ने दरांग जिले में अतिक्रमण हटाने के दौरान हुए बवाल की न्यायिक जांच का आदेश दिया है. एक आधिकारिक विज्ञप्ति के मुताबिक़, गुवाहाटी उच्च न्यायालय के एक सेवानिवृत्त न्यायाधीश द्वारा घटना की न्यायिक जांच होगी।

सोमवार को पुलिस द्वारा नंबर ढ़ोलपुर में करीब 800 परिवारों के कब्जे वाली 4500 बीघा सरकारी जमीन को खाली कराने का अभियान चलाया गया. चश्मदीदों के मुताबिक, ढ़ोलपुर के ग्रामीणों ने गुरुवार सुबह बेदखली अभियान के लिए इलाके में पहुंचने पर पुलिस और राजस्व अधिकारियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद हिंसा शुरू हुई।