सोशल मीडिया पर उठी पंजाब के नए मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने की मांग, ट्रेंड हुआ #ArrestCharanjitChanni

पंजाब के मुख्यमंत्री बनाये गए चरणजीत सिंह चन्नी मुश्किलों में फंस गए हैं, अभी उनका शपथ ग्रहण समारोह भी नहीं हुआ उससे पहले सोशल मीडिया पर चन्नी को गिरफ्तार करने की मांग की जा रही है, ट्विटर पर इस समय #ArrestCharanjitChanni ट्रेंड कर रहा है, खबर लिखे जाने तक इस ट्रेंड पर 21 हजार से ज्यादा ट्वीट हो चुके हैं, इस ट्रेंड के जरिये ट्वीट कर लोग पंजाब के नए मुख्यमंत्री को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं, अब आप सोंच रहे होंगे ऐसी मांग क्यों की जा रही है तो आइये हम आपको बताते हैं.

दरअसल पंजाब के नए मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर एक महिला आईएएस अफसर ने #MeeTo का आरोप लगाया था, महिला आइएएस अधिकारी ने 2018 में चन्नी पर आपत्तिजनक संदेश भेजने का आरोप लगाया था, चन्नी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के करीबी बताये जाते हैं.

आरोपों पर सफाई देते हुए चन्नी ने कहा था कि ‘मैसेज गलती से महिला अधिकारी को भेजा गया था। उन्होंने कहा कि दूसरे ही दिन महिला अधिकारी से इस संबंध में गलती मान ली थी और मुख्यमंत्री की हाजिरी में यह मामला हल हो गया था। उस समय सीएम अमरिंदर सिंह ने भी कहा था कि मामला सुलझा लिया गया है. लेकिन मई 2021 में मामला तब एक बार फिर सामने आया जब पंजाब महिला आयोग ने इस मामले को लेकर राज्य सरकार को नोटिस भेजा।