जी न्यूज़ को लगा बड़ा झटका, अमन चोपड़ा अब नहीं ठोंकेंगे ताल, इस चैनल के साथ शुरू करेंगे नई पारी

समाचार चैनल जी न्यूज़ को बड़ा झटका लगा है, तेजतर्रार एंकर अमन चोपड़ा ने इस्तीफा दे दिया है, लगभग चार साल से जी न्यूज़ में कार्यरत अमन चोपड़ा का 20 सितंबर को यहाँ आखिरी दिन थी, एंकर अमन चोपड़ा ने समाचार4मीडिया से इस्तीफे की पुष्टि की है. अमन चोपड़ा की पहचान एक तेजतर्रार एंकर के तौर पर थी, जी न्यूज़ में वह सोमवार से शुक्रवार शाम पांच बजे ‘ताल ठोक के’ नाम शो को होस्ट करते थे, अमन चोपड़ा के जी न्यूज़ छोड़ने के बाद अब कोई नया एंकर इस शो में नजर आएगा। जी न्यूज़ से पहले अमन चोपड़ा एबीपी न्यूज़, राज्यसभा टीवी सहित कई चैनलों में काम कर चुके थे.

समाचार4मीडिया के मुताबिक़, अमन चोपड़ा अब समाचार चैनल न्यूज़-18 इंडिया में नजर आएंगे। अमन जल्द ही अब अपनी नई पारी ‘न्यूज18 इंडिया’ के साथ शुरू करेंगे और अगले हफ्त से वे टीवी स्क्रीन पर नजर भी आने लगेंगे। प्रिंट, पीआर एजेंसी और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के क्षेत्र में उन्हें करीब 20 वर्षों से भी ज्यादा का अनुभव है।

राजनीतिक खबरों पर अच्छी पकड़ रखने वाले अमन चोपड़ा दिल्ली यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म व मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएट हैं। अमन चोपड़ा जिहादियों, देश विरोधियों के खिलाफ मुखर होकर आवाज बुलंद करते हैं.