UP के अलीगढ़ में कमरा बंद कर की गई बंगाल पुलिस की पिटाई, स्थानीय पुलिस ने बचाया: वीडियो

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ पहुँची बंगाल पुलिस की स्थानीय लोगों ने कमरा बंद कर पिटाई की, सूचना मिलते ही पहुँची स्थानीय पुलिस ने बंगाल पुलिस को बचाया, इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, बंगाल पुलिस की पिटाई को लेकर अलीगढ़ पुलिस ने ट्वीट कर कहा, प0बंगाल पुलिस थाना गांधीपार्क क्षेत्र पहुँची, स्थानीय लोगों की टीम से अनबन हुई-स्थानीय लोगों ने टीम पर बदतमीजी के आरोप लगाए-अधिकारियों द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर स्थिति को शांत कराया गया,प0बंगाल पुलिस द्वारा कोई गिरफ्तारी नहीं की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, हाल ही में एक बीजेपी नेता पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सर कलम करने पर 11 लाख रुपये इनाम देने का बयान दिया था, इन्हीं को गिरफ्तार करने बंगाल पुलिस सादी वर्दी में अलीगढ़ आई थी.

बताया जा रहा है कि BJYM के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेश वाष्र्णेय के घर बंगाल पुलिस पहुंची, इसी दौरान कहासुनी होने के बाद भारी भीड़ ने कमरे में बंद कर जमकर पिटाई की। सूचना पर सांसद सतीश गौतम, कोल विधायक अनिल पाराशर और शहर विधायक संजीव राजा मौके पर पहुंच गए। बंगाल पुलिस की टीम को वहां से सकुशल थाने पहुंचाया।

UttarPradesh.ORG News के मुताबिक, पुलिस की मौजूदगी में चौपाल हुई और ममता सरकार की पुलिस को सकुशल वापस बंगाल भेज दिया गया. मामलें की तस्दीक जारी है.