लखनऊ में अखिलेश यादव के बेटे ने पिता पर चलाई गोली, अखिलेश अस्पताल में भर्ती

साभार - सोशल मीडिया

उत्तर प्रदेश के लखनऊ से पिता-पुत्र के रिश्ते को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है, जी हाँ! 19 वर्षीय बेटे ने पिता अखिलेश यादव पर गोली चला दी, घायल अखिलेश अस्पताल में भर्ती हैं, कादिर कबाड़ी के यहां बैठने पर अखिलेश यादव ने अपने बेटे से नाराजगी जताई थी, जिस पर क्रोधित होकर बेटे ने अपने पिता पर गोली दाग दी..ये पूरी घटना लखनऊ में चिनहट के मटियारी गाँव की रविवार सुबह तकरीबन 7 बजे की है. फिलहाल पुलिस ह्त्या का केस दर्ज कर अखिलेश यादव के बेटे अमन को तलाश रही है.

एडीसीपी पूर्वी एसएम कासिम आब्दी के हवाले से एक अख़बार में छपी खबर के मुताबिक़, अखिलेश यादव एक निजी सुरक्षा कम्पनी में गार्ड हैं, परिवारीजनों के मुताबिक़, रविवार सुबह अखिलेश मॉर्निंग वाक् कर जब घर पहुंचे तो देखा कि बेटा अमन कादिर कबाड़ी की दुकान पर बैठा था, पिता द्वारा फटकार लगानें पर अमन नाराज हो गया और पिता की लाइसेंसी बंदूक लेकर बाहर निकला और अखिलेश पर फायर कर दिया, जांघ में गोली लगने से वह खून से लथपथ हो गए और मौके पर ही गिर पड़े.

गोली की आवाज सुनकर परिवार व् आसपास के लोग जब बाहर आये तो अखिलेश जख्मी हालत में देखकर सभी के होश उड़ गए, वहीँ गोली चलानें वाला 19 वर्षीय अमन तबतक मौके से फरार हो चुका था, ईलाज के लिए तुरंत अखिलेश यादव को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया, फिलहाल अखिलेश यादव खतरे से बाहर हैं. परिवारजनों के मुताबिक़, अमन पढ़ाई में लापरवाही करता था।