अखिलेश यादव ने दी सीएम योगी को धमकी, स्टेयरिंग घूम जाएगी तो बुल्डोजर चलेगा?

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी पुलिस जिला प्रशासन के साथ मिलकर अपराधियों, भूमाफियाओं व् अन्य जाहिल तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रही है, अपराधियों द्वारा बनाई गई अवैध सम्पत्ति पर लगातार योगी सरकार बुल्डोजर चलवा रही है, योगी सरकार के इस फैसले को लेकर अखिलेश यादव ने धमकी भरे लहजे में कहा कि ‘सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए, क्योंकि अभी बुलडोजर इधर चल रहा है स्टेयरिंग घूम जाएगा तो बुलडोजर किधर चलेगा?

अखिलेश यादव ने अप्रत्यक्ष रूप से कहा है कि अभी आपकी सरकार है तो हमारे नेताओं पर बुलडोजर चला रहे हो, जब हमारी सरकार आएगी तो हम भी आपके नेताओं पर बुलडोजर चलाएंगे। उल्लेखनीय है कि सपा नेता आजम खान, मुख़्तार अंसारी, अतीक अहमद समेत यूपी के कई अपराधियों की करोड़ों की सम्पत्ति पर बुल्डोजर चल चुका है. सीएम योगी के इस फैसले से अखिलेश यादव काफी नाखुश लग रहे हैं.

हाल ही में सीएम योगी ने गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में जनता से पूछा कि ‘सरकार को अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलाना चाहिए कि नहीं? जनता ने इसका जवाब हां में दिया. अर्थात अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलना ही चाहिए, सीएम ने साफ इशारा किया है कि सरकार के तेवर अपराधियों के खिलाफ नर्म नहीं होंगे।