अपराधियों की अवैध बिल्डिंग पर चल रही योगी की बुल्डोजर, अखिलेश बोले- ये सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि

सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर यूपी पुलिस जिला प्रशासन के साथ मिलकर अपराधियों, भूमाफियाओं व् अन्य जाहिल तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही कर रही है, अपराधियों द्वारा बनाई गई अवैध सम्पत्ति पर लगातार योगी सरकार बुल्डोजर चलवा रही है, योगी सरकार के इस फैसले को लेकर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, ये सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि इनके पास बुलडोजर है।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, सरकार को अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख लेना चाहिए। ये सरकार की सबसे बड़ी उपलब्धि है कि इनके पास बुलडोजर है। अभी बुलडोजर इधर चल रहा है स्टेयरिंग घूम जाएगा तो बुलडोजर किधर चलेगा?


आपको बता दें कि मुख़्तार अंसारी, अतीक अहमद समेत यूपी के कई अपराधियों की करोड़ों की सम्पत्ति पर बुल्डोजर चल चुका है, हाल ही में सीएम योगी ने गोरखपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में जनता से पूछा कि ‘सरकार को अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलाना चाहिए कि नहीं? जनता ने इसका जवाब हां में दिया. अर्थात अपराधियों की छाती पर बुलडोजर चलना ही चाहिए, सीएम ने साफ इशारा किया है कि सरकार के तेवर अपराधियों के खिलाफ नर्म नहीं होंगे।

सीएम योगी ने कहा कि सरकार अपराधियों और उपद्रवियों की संपत्ति कब्जे में लेकर उसे गरीबों में बांट रही है. सरकार का बुलडोजर अपराधियों की छाती को रौंद रहा है..