अजय आलोक ने ओवैसी से पूछा, जितने आतंकी पकड़े जाते हैं सब मुस्लिम ही होते हैं, इसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा?

जेडीयू नेता अजय आलोक ने आतंकवाद को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया है, जिसपर बवाल मच सकता है, जेडीयू नेता ने AIMIM मुखिया असदुद्दीन ओवैसी से पूछा है कि ‘जितने आतंकी पकड़े जाते हैं सब मुस्लिम ही होते हैं, इसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा? जेडीयू नेता अजय आलोक ने अपने ट्वीट में लिखा, भई एक बात बताइए ओवैसी जी, सारे मुसलमान आतंकवादी नहीं हैं, ये बात तो आप भी मानते है, लेकिन जितने आतंकवादीं पकड़े जाते हैं सब मुसलमान ही होते हैं !! इसकी ज़िम्मेदारी कौन लेगा ?


अजय आलोक ने आगे लिखा, आप ( ओवैसी ) और राहुल गांधी हिंदू आतंकवाद की बात कर अगर आरएसएस को क़सूरवार बताते हो तो, अब कुछ तो बोलो। एक अन्य ट्वीट में जेडीयू नेता ने लिखा, वोट के चक्कर में नेता और राजनीतिक दल जब तक आतंकवादियों के प्रति सहानुभूति रखेंगे, तब तक इस देश से आतंकवाद ख़त्म नहीं होगा। एक कौम को नफ़रत से भरना और उस कौम के कुछ युवाओं को गुमराह कर आतंकी बनाने का ज़िम्मेदार कोई हैं तो हमारे नेता हैं, जनता को सोचना होगा की क्या ये लायक़ हैं?

अजय आलोक के प्रश्नों का अभी तक असदुद्दीन ओवैसी ने जवाब नहीं दिया है, उल्लेखनीय है कि जब कोई मुस्लिम आतंकवादी पकड़ा जाता है तो ओवैसी जैसे लोग कहते हैं कि हर मुस्लिम आतंकवादी नहीं हैं..लेकिन ज्यादातर देखा जाता है कि जो आतंकी का मजहब एक ही होता है.