राममंदिर निर्माण का विरोध करने वाले मनीष सिसोदिया रामलला का दर्शन करने पहुंचे अयोध्या

कभी अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का विरोध करने वाले दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे, उनके साथ आप के राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी मौजूद रहे, उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में ताल ठोंकने को तैयार आम आदमी पार्टी आज अयोध्या में तिरंगा यात्रा निकालेगी, सिसोदिया इसमें हिस्सा लेंगे।

अयोध्या पहुँचने से पहले मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा, अयोध्या में प्रभु श्रीराम ने जनता की ख़ुशहाली की सत्ता का ऐसा मानक स्थापित किया कि ‘राम राज’ आज भी स्वच्छ शासन-प्रशासन की सर्वोच्च प्रेरणा माना जाता है. प्रभु चरणों में यही विनती है कि हमारे विचारों को सदैव पवित्र बनाए रखने की कृपा बनी रहे.

आपको बता दें कि जब अयोध्या में राम मंदिर निर्माण का मामला सुप्रीम कोर्ट में चल रहा था तब मनीष सिसोदिया ने कहा था कि ‘अयोध्या में एक यूनिवर्सिटी बना देनी चाहिए, यानि अप्रत्यक्ष रूप से सिसोदिया ने राम मंदिर निर्माण का विरोध किया था, लेकिन समय का चक्र ऐसा पलटा कि वही सिसोदिया अब रामलला का दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे हैं, क्योंकि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण जारी है.

मनीष सिसोदिया के अयोध्या जानें पर तंज कसते हुए दिल्ली के भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने कहा, अयोध्या में प्रभु श्रीराम जी के भव्य मंदिर की जगह कॉलेज बनाने का प्रस्ताव देने वाली AAP पार्टी दिल्ली में अपने वादे अनुसार 20 कॉलेजों में से सिंगल कॉलेज नहीं बना पाये। पहले राम मंदिर निर्माण में बाधा डालो फिर चुनाव आते ही बेशर्मी से प्रभु श्रीराम की शरण में चले जाओ।