राहुल गांधी बोले- गांधीजी के साथ हमेशा 3-4 महिलाएं रहती थी, लोगों ने कहा- बदनाम कर रहे हो या तारीफ

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बुधवार को ‘अखिल भारतीय महिला कांग्रेस समिति’ के एक कार्यक्रम में कहा कि ‘गांधीजी के साथ हमेशा 3-4 महिलाएं रहती थी, राहुल गांधी की इस टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर दिलचस्प रिएक्शन आ रहे हैं, कुछ लोगों का कहना है कि गांधी जी के बारें में ऐसा कहकर राहुल गांधी उनकी तारीफ कर रहे हैं या बेइज्जती।

केरल के वायनाड से सांसद और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, गांधी जी की फोटो में आपको तीन से चार महिलाएं दिखेंगी ही दिखेंगी; कभी आपने मोहन भागवत जी के साथ किसी महिला की फोटो देखी है? नहीं देखी।

इसके अलावा राहुल गांधी ने बीजेपी को ‘नकली हिंदू’ बताते हुए कहा. “वे किस तरह के हिंदू हैं? वे हिंदुओं का उपयोग करते हैं, वे धर्म का व्यापार करते हैं लेकिन वे हिंदू नहीं हैं.

राहुल गांधी के बयान पर ट्वीट करते हुए भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा- महात्मा गांधी जी के आसपास रहने वाली मनुबेन, सरला देवी, आभा और सुशीला और अन्य महिलाओं की डायरी, इंटरव्यू तो पढ़ लेते तो शायद आज राहुल गांधी ये ना बोलते जो बोल गए, गांधी तो शायद छिपाना नहीं चाहते पर कांग्रेस ने बहुत कुछ छिपाया हैं..