महाराष्ट्र के ठाणे में 14 साल की बच्ची के साथ 29 लोगों ने किया रेप, बॉलीवुड का तख्ती गैंग चुप क्यों?

साल 2018 में जम्मू कश्मीर के कठुआ स्थित एक गांव में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप व हत्या का मामला सामने आया था। मामला सामनें आने के बाद बॉलीवुड की हीरोइन सोनम कपूर समेत बॉलीवुड के कई नचनिये गले में तख्ती टांगकर खूब हो-हल्ला मचाये। इन्साफ मांगना भी चाहिए, लेकिन इन्साफ के लिए भेदभाव नहीं करना चाहिए।

हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे से बलात्कार की एक जघन्यतम वारदात सामने आई, 14 साल की मासूम बच्ची के साथ 29 दरिंदों ने बलात्कार किया। महाराष्ट्र को शर्मसार कर देने वाली इस घटना पर बॉलीवुड का तख्ती गैंग खामोश है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाणे जिले के डोंबिवली में 14 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. नाबालिग लड़की से बलात्कार के आरोप में कुल 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। ठाणे पुलिस ने कहा कि नाबालिग की शिकायत के आधार पर 29 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी नाबालिग के दोस्त थे।

इस मामलें में अबतक अब तक 21 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है जबकि हिरासत में लिए गए 2 अन्य आरोपी नाबालिग हैं, तीन अन्य की तलाश जारी है. ठाणे पुलिस ने कहा कि 29 आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार), 376 (एन), 376 (3), 376 (डी) (ए) और पोक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

बॉलीवुड के तख्ती गैंग की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए मेजर ( रिटायर्ड ) सुरेंद्र पुनिया ने कहा, महाराष्ट्र के थाने ज़िले में 15 साल की बच्ची के साथ 29 लोगों ने 8 महीने तक गैंग रेप किया। राहुल/प्रियंका/लेफ़्ट/केजरी/शिवसेना चुप. बॉलीवुड का तख्ती ब्रिगेड चुप, मोमबत्ती गैंग चुपपर क्यों? आत्मा ज़िंदा है इनकी ?
तो फिर ये सब कठुआ/हाथरस पर क्यों चीख रहे थे.