सपा ने निकाली साईकिल यात्रा, अखिलेश यादव बोले- इस बार जीतेंगे 400 सीट

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को मद्देनजर रखते हुए समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने गुरूवार को महंगाई, बेरोजगारी, कृषि कानून जैसे मुद्दों को उठाने के लिए ‘साइकिल यात्रा’ शुरू की। सपा का कहना है कि जनेश्वर मिश्र जी की जयंती के अवसर पर लखनऊ पार्टी कार्यालय से जनेश्वर मिश्र पार्क तक साइकिल यात्रा की लेकिन लोगों का मानना है कि इसका उद्देश्य आगामी राज्य विधानसभा चुनावों से पहले सपा को उत्साहित करना है। साईकिल यात्रा से ठीक पहले सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, जिस तरह से भाजपा के खिलाफ नाराजगी है, उसके हिसाब से इस बार सपा लगभग 400 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। बता दें कि यूपी में 403 विधानसभा सीटें हैं.

भाजपा पर हमला करते हुए यादव ने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं, भाजपा ने अपनी विचारधारा को ठंडे बस्ते में डाल दिया है। उन्होंने कहा, भाजपा ने कोई काम नहीं किया। पिछले चार वर्षों में पिछली सपा सरकार की परियोजनाओं का नाम बदलने के अलावा कुछ भी नहीं किया।

समाचार एजेंसी पीटीआई को हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा था कि ‘किसी भी बड़े दल के साथ चुनावी गठबंधन नहीं करेंगे हालांकि, छोटे दलों के साथ गठबंधन का दरवाजा खुला है..