राहुल गांधी ने फिर दिखाई हिन्दू विरोधी मानसिकता, सोशल मीडिया पर जमकर खरी-खोटी सुना रहे लोग

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर से हिन्दू विरोधी मानसिकता दिखाई है, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर लोग नाराज हो गए हैं और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं, दरअसल मामला यह है कि आज टोक्यो पैरालम्पिक में सुमित अंतिल ने जेवलिन थ्रो में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता। देशभर के लोग सुमित को बधाई दे रहे हैं. राहुल गांधी ने भी बधाई दी, इसके साथ ही हिन्दू विरोधी मानसिकता भी प्रदर्शित कर दी..

राहुल गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल पर सुमित अंतिल की एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, सुमित अंतिल को #गोल्ड के लिए बधाई। राष्ट्र आपके रिकॉर्ड-तोड़ धैर्य और दृढ़ संकल्प की सराहना करता है। राहुल गांधी ने सुमित अंतिल की जो फोटो शेयर की है, उसमें से ॐ को क्रॉप कर दिया है. सोशल मीडिया पर लोग पूछ रहे हैं कि आखिर राहुल गांधी को ॐ से नफरत क्यों हैं.

सोशल मीडिया पर सुमित अंतिल की जो मूल तस्वीर वायरल हो रही है उसमें वो गले में एक ॐ का लॉकेट पहने हुए हैं, लेकिन राहुल गांधी ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें से ॐ को क्रॉप कर दिया है..राहुल गांधी से पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने योग करते वक्त ॐ के उच्चारण पर आपत्ति जाहिर की थी..