राहुल गाँधी ने उजागर की बलात्कार पीड़िता के माता-पिता की पहचान, लोगों ने की कार्यवाही की मांग

दिल्ली कैंट के पास एक 9 वर्षीय बच्ची के साथ रेप और फिर हत्या करने का मामला सामने आया है, पुलिस ने इस मामलें में 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, मृतक बच्ची के परिजनों से मुलाक़ात करने आज कांग्रेस नेता राहुल गांधी पहुंचे, परिजनों से मुलाक़ात करने के बाद राहुल गांधी ने कहा, मैंने परिवार से बात की और परिवार सिर्फ न्याय मांग रहा है। परिवार कह रहा है कि उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है और उनकी पूरी मदद होनी चाहिए। जब तक उनको न्याय नहीं मिलेगा तब तक राहुल गांधी उनके साथ खड़ा है और एक इंच पीछे नहीं हटेगा।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर बलात्कार पीड़िता के माँ-बाप की पहचान उजागर करने का आरोप लगा रहे हैं, भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर कहा है कि ‘जुवेनाइल जस्टिस व पोक्सो एक्ट के तहत रेप पीड़ता और उसके माता-पिता की पहचान सार्वजनिक करना गैर कानूनी है। लोकतंत्र और न्याय पर भाषण देने वाले राहुल गांधी राजनीतिक लाभ के लिए नीचता पर उतर आए हैं। देश के कानून की बेसिक जानकारी तक युवराज को नहीं है। शर्म करो राहुल गांधी!!

वरिष्ठ पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने ट्वीट कार कहा, जुवेनाइल जस्टिस कानून कहता है कि बतात्कार पीड़िता/उसके माता-पिता की पहचान उजागर करना गैर कानूनी है।क्या संविधान/ कानून इंसाफ की बात करने वाले #RahulGandhi जी देश का कानून भी नहीं जानते? बलात्कार पीड़िता बिटिया की माँ-पिता की तस्वीर ट्वीट कर रहे हैं?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर कहा, ये खुद को हर कानून से ऊपर समझने वाले लोग हैं, महज राजनीति चमकाने के लिए किसी भी हद तक जाने वाले भाई बहन के लिए हर दर्द में महज एक इवेंट नजर आता है, त्रिपाठी ने केंद्रीय महिला बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी से कार्यवाही की मांग की है..