खालिस्तानी गुरपतवंत पन्नू ने दी हरियाणा के CM को धमकी, CM खटटर बोले- मुकाबला करेंगे

खालिस्तानी समर्थक गुरपतवंत सिंह पन्नू ने हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर को धमकी दी है कि वो स्वतंत्रता दिवस की दिन तिरंगा न फहराएं। पन्नू की तरफ से दी जा रही धमकी में कहा गया है कि मनोहर लाल खट्टर 15 अगस्त को झंडा न फहराएं, अपने घर पर ही रहें, यही उनके लिए अच्छा होगा। ये धमकियां गुरपतवंत सिंह पन्नू के नाम से रिकॉर्ड की गई रेंडम फोन कॉल के जरिए दी जा रही हैं। अबतक कई लोगों के मोबाइल फोन पर ऐसे फोन कॉल आ चुके हैं।

इस तथाकथित धमकी के बाद हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर ने कहा, ऐसी कोई धमकी भरी कॉल सीधे मेरे पास नहीं आई है। सुरक्षा की दृष्टि से हमारी पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां वे सब चाकचौबंद है। किसी भी प्रकार की अगर कोई परेशानी आती है तो उसका मुकाबला करेंगे। उन्होंने कहा कि पन्नू का विषय बहुत पुराना है और ऐसे किसी भी विषय को पनपने नहीं देंगे।

उल्लेखनीय है कि इससे पहले हिमाचल बीजेपी और कांग्रेस के तमाम नेताओं को भी इस तरह की धमकी भरे कॉल आए हैं..किसान आंदोलन के बहाने इन दिनों विदेश में बैठे कुछ खालिस्तानी अलगावादी अपने चेहरे चमकाने में लगे हैं। अब 15 अगस्त नजदीक है, इस मौके पर खालिस्तानियों ने फिर हरकतें शुरू कर दी हैं।