जन्माष्टमी पर रंग-बिरंगी लाइटों से जगमगाया मथुरा का ‘श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर’: देखें वीडियो

देश-दुनिया में आज धूमधाम से कृष्ण जन्माष्टमी मनाई जा रही है, भक्त कृष्ण जन्माष्टमी को हर्षोल्लास और उत्साह के साथ मना रहे हैं। जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा के श्री कृष्ण जन्मभूमि मंदिर को रंग-बिरंगी लाइटों से सजाया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी जन्माष्टमी के मौके पर मथुरा पहुंचे।

सीएम योगी ने कहा, इस धरा धाम पर धर्म की स्थापना के लिए 5,000 वर्ष पूर्व अवतरित होकर सभी को कृतार्थ करने वाले भगवान श्रीकृष्ण जी की जन्माष्टमी के साथ आज योग माया के प्रकटीकरण का भी दिन है। इस पवित्र दिन पर मैं सभी को हृदय से बधाई व शुभकामनाएं देता हूं, मुख्यमंत्री ने कहा, वृंदावन बिहारी लाल जी से प्रार्थना है कि आपने जैसे अनेक राक्षसों का अंत किया, उसी भांति इस कोरोना नामक राक्षस का भी अंत करें। प्रदेश में कोरोना महामारी पूरी तरह नियंत्रण में है, लेकिन फिर भी सावधानी अपेक्षित है..

सीएम योगी ने कहा कि ‘हमें गौरव की अनुभूति होनी चाहिए कि हम सब इस भूमि के कण-कण में अपने ब्रज बिहारी लाल के दर्शन करते हैं। आप सभी ब्रजवासी धन्य हैं कि आपको इस पवित्र भूमि पर जन्म लेने व सेवा करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ.